Connect with us

Saudi Arab

भारत से है बहुत जयदा पेनल्टी सऊदी अरब में सामाजिक दूरी ना रखने और जाँच ना कराने वालों पर

image 2021 12 25t175837.706

सऊदी अरब के आंतरिक मंत्रालय का कहना है कि देश में कोरोना नियमों पर अमल करना हर एक व्यक्ति की जिम्मेदारी है सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी ना रखने पर एक हजार रियाल का जु र्माना लगाया जाएगा।

 

Advertisement

सऊदी अरब की सबक न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक आंतरिक मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए नोटिस के हवाले से बताया गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी रखना जरूरी है इस कानून पर अमल न करने वाले लोगों को सजा का सामना करना पड़ सकता है।

1204432

 

आंतरिक मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए सर्कुलर के मुताबिक मॉल कार्यालय और ऐसी जगह जहां पर प्रवेश पाने के लिए तापमान चेक कराने के सिद्धांत का उल्लंघन करने वाले को भी एक हजार रियाल का जु र्माना लगाया जाएगा।

Advertisement

आंतरिक मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए नए नियमों के तहत वह लोग जो कि मॉल वगैरह में जाने से पहले शरीर का तापमान चेक नहीं कराते हैं तो उन पर एक हजार रियाल का जुर्मा ना लगा दिया जाएगा।1337381 1244991260

 

खयाल रहे कि मार्केट और संस्थानों में प्रवेश पाने से पहले वहां पर मौजूद अधिकारियों को त्वककल्लना एप्लीकेशन पर स्टेटस चेक कराना जरूरी होता है। कानून के मुताबिक केवल वही लोग मॉल या फिर संस्थानों में प्रवेश पा सकते हैं जिन्होंने वै

1337376 648857017

क्सीन का कोर्स पूरा कर लिया हो और त्वककल्लना पर उनका स्टेटस इम्यून दिखा रहा हो।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *