Connect with us

Saudi Arab

सऊदी अरब में अंतरराष्ट्रीय मेडिकल साइंस तकनीकी सम्मेलन का आयोजन

Facebook Ad 1200x628 px 2022 03 14T122853.949

सऊदी अरब की प्रेस एजेंसी एसपीए की रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी फूड एंड ड्रग अथॉरिटी के द्वारा आयोजित किए गए ग्लोबल हार्मोनाइज़ेसेशन वर्किंग पार्टी और संबंधित विशेषज्ञ समूह केवल केवल बैठक में गैर लाभकारी संगठन के सदस्य देशों के 32 से ज्यादा प्रतिनिधियों की भागीदारी की गई है।

 

Advertisement

एसएफडीए के चेयरमैन और मेडिकल डिवाइस सेक्टर के एक्सिक्यूटिव उप अध्यक्ष अली अल दलान के द्वारा कॉन्फ्रेंस की अध्यक्षता की गई है।

 

ग्लोबल हार्मोंनाइज़ेशन वर्किंग पार्टी का मकसद चिकित्सीय उपकरण के नियमों जरूरतों प्रक्रियाओं और मानकों के मध्य सामंजस्य को स्थापित करना है।

Advertisement

King Saud Bin Abdulaziz University for Health Sciences

अमेरिका के द्वारा कॉन्फ्रेंस में पहली बार 1 सदस्य के तौर पर भागीदारी की गई है। अमेरिका के अलावा कॉन्फ्रेंस में अर्जेंटीना कैनेडा ब्राज़ील कोलंबिया वेनेजुएला और चिली जैसे देश शामिल थे।

 

ग्लोबल मेडिकल टेक्नोलॉजी एलाइंस कई यूरोपीय देशों और दक्षिणी अमेरिका के देशों के संगठन के साथ कॉन्फ्रेंस में भागीदारी किया गया है। जी एच डब्ल्यू पी में 32 से ज्यादा रेगुलेटरी बॉडीज, अमेरिका, यूरोप और जापान से रेगुलेटरी महारत को रखते हैं।

Advertisement

 

पैसिफिक इकोनॉमिक कोऑपरेशन फोरम वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन और इकोनामिक कोऑपरेशन एंड डेवलपमेंट और इंटरनेशनल आधार पर स्थापित किया गया है।

Advertisement