Connect with us

Saudi Arab

पार्किंग कानून का उल्लंघन पर 3,000 से ज्यादा का चालान, आवंटित जगह पर आम लोग ना करें यह काम

1257816 1967536762

सऊदी अरब में ट्रैफिक विभाग पुलिस का कहना है कि कुछ लोगो की पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ अचानक जांच अभियान शुरू कर दिया गया है।

 

Advertisement

सऊदी अरब की सबक न्यूज के मुताबिक ट्रैफिक विभाग के द्वारा पुलिस के ट्विटर पर इस संबंध में बयान दिया गया कि देश के विभिन्न इलाकों में संस्थानों के मोबाइल पेट्रोलिंग पार्टियों के द्वारा पार्किंग कानून का उल्लंघन करने की वजह से अभियान के दौरान 3021 चालान किए गए हैं।

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से नागरिकों और विदेशी प्रवासीयों को सावधान किया गया है कि वह कुछ विशेष लोगों के लिए आरक्षित किए गए पार्किंग में अपनी गाड़ी को पार्क ना करें।

lqwbt lmtrtb l lwqwf fy mwqf dhwy lhtyjt lkhs

पार्किंग कानून का उल्लंघन करने पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी तत्काल रूप से चालान कर देते हैं ट्रैफिक पुलिस का इस संबंध में आगे कहना था कि कानून लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए बना जाता है और उन पर अमल करना हर एक नागरिक और यहां पर रहने वाले लोगों की जिम्मेदारी होती है।

Advertisement

 

खयाल रहे कि देश में ट्रैफिक कानून के तहत सभी सुपर मार्केट सार्वजनिक स्थल और सरकारी और प्राइवेट संस्थानों के पार्किंग प्लॉट में बुजुर्ग लोगों के लिए खास जगह आवंटित किए जाते हैं जहां पर आम लोगों को गाड़ी पार करना कानून को तोड़ना माना जाता है।

Advertisement