Connect with us

Saudi Arab

देश में ओमि क्रो न तादाद बढ़ने के बावुजूद, ये दुनिया के सबसे सुरक्षित देशों में शामिल

virus outbreak saudi 09638 23e22 1

स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद अब्दुल अली ने बताया कि सऊदी अरब में ओ मि क्रोन से प्रभावित होने वालों की दर में बढ़ोतरी होती जा रही है वाय रस के फैलने से रोकने के लिए बू स्टर डो ज़ लगवाना बेहद जरूरी है।

 

Advertisement

सऊदी अरब की सबक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता द्वारा रविवार के दिन नए कोरोनावाय रस से संबंधित कुछ ताजा स्थितियों के संबंध से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बैठाई गयी थी।

 

उन्होंने इस दौरान कहा कि हमारे यहां पर देश के अंदर ओ मिक्रोन वायर स की दर बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले चरण में ओ मि क्रोन से प्रभावित होने वाले लोगों की तादाद बढ़ सकती है।

Advertisement

1327611 1026329968

अब्दुल अली ने बताया कि वाय रस की नई लहर का मुकाबला कमिटमेंट और हौसले के साथ करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यह बेहद जरूरी है कि सभी लोग सुरक्षा के उपायों की सही ढंग से पाबंदी करें और सभी पर यह लागू होता है कि वह वैक्सिन की दोनों डोज़ लेने के बाद वह बू स्टर डो ज भी लगवाए।

1327606 587700185

आजिल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य प्रवक्ता द्वारा बताया गया है कि वैश्विक स्तर पर सऊदी अरब उन देशों की लिस्ट में शामिल होता है जहां की यात्रा को बेहद सुरक्षित माना जा रहा है। देश का नाम उन देशों की लिस्ट में भी मौजूद है जहां पर महा मा री से स्वस्थ होने वाले लोगों की तादाद बहुत ही ज्यादा दर्ज की गई है।

Advertisement