Connect with us

Saudi Arab

दुबई की इस कंपनी ने भारतीय प्रवासियों के लिए खासतौर से निकाली भर्तियां, 2 लाख तक सैलरी देंगी यह कम्पनियां, यहाँ करे आवेदन

Facebook Ad 1200x628 px 63

दुबई में इंजीनियरिंग के डिपार्टमेंट में इंडिया से जाने वाले प्रवासियों के लिए बहुत सारी कंपनियों ने ख़ास तौर से वैकेंसी निकाली हैं। यहां प्रवासियों को 7 हज़ार दिरहम से लेकर 10 हज़ार तक की सैलरी मिलेगी।

यह रही वह नौकरियाँ-

Advertisement

180719154856HOCO

सीनियर मैकेनिकल इंजीनियर: अबू धाबी में एक कंसल्टेंसी 10-15 साल का एक्सपीरिएंस रखने वाले लोग एक सीनियर मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर भर्ती हो सकते है। आवेदन करने के ख्वाहिश मन्द कैंडिडेट के एक बेहद मजबूत तकनीकी और इंजीनियरिंग का हुनर मन्द होना चाहिए। इसके साथ यह भी है कि वह व्यक्ति डेटा सेंटर डिजाइन की ज़रूरत से वाकिफ हो। वह सभी तरह के दस्तावेजों की समीक्षा और साइट के तजुर्बे में पक्का हो।

shutterstock 1022940475 web 1

इंजीनियरिंग स्नातक: इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड यानी कि ईआईएल गैस और तेल में एक प्रमुख वैश्विक इंजीनियरिंग परामर्श, संयुक्त अरब अमीरात में कई सर्विसेज के लिए अनुभव के तहत इंजीनियरिंग स्नातकों रखने वाले लोगो से उनके सीवी हासिल कर रहे है।

business in saudi arabia tcm8 1168 710x434 1
लीगल एंड एडमिन मैनेजर: शारजाह में मौजूद एक कंसल्टेंसी के द्वारा 10 साल तक का अनुभव रखने वाले कानूनी और एडमिन मैनेजर को ढूढं रहे हैं। चुने जाने वाले लोगो को सैलेरी के तौर पर 5 हज़ार दिरहम से लेकर 7 हज़ार दिरहम तक मिलेगा।

expat living and working in saudi arabia working for a company in saudi arabia
एमईपी एप्लीकेशन इंजीनियर: एक कम्पनी जो कि शारजाह में है वह अपने लिए एक एचवीएसी (एमईपी) एप्लीकेशन इंजीनियर को ढूंढ रहे है। ऐसे कैंडिडेट जो कि फौरन शामिल हो जाने की ख्वाहिश रखते है। इसकी शर्त यह है कि आवेदन करने वाले के पास कम से कम पांच साल का अनुभव हो। इसकी सैलेरी उद्योग के मानकों के मुताबिक मिलेगी।

Saudi men job
प्रोजेक्ट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल: दुबई में एक निजी कंपनी एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को पूर्णकालिक नौकरी के लिए भर्ती कर रही है। उम्मीदवार के पास 2 से 5 साल का एक्सपीरिएंस होना चाहिए।

इलेक्ट्रिकल सेल्स इंजीनियर: एक कम्पनी जो कि अबू धाबी में हैं ने इलेक्ट्रिकल सेल्स इंजीनियर को रखने के लिए एडवरटाइजमेंट दे रखा है। इस कम्पनी को 7 से 10 साल का अनुभव रखने वाला व्यक्ति चाहिए। योग्यता रखने वाले केवल वह व्यक्ति ही जो वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में रहते हों आवेदन कर सकते हैं।

Advertisement