Connect with us

Saudi Arab

सऊदी में ऊँटो को खूबसूरत बनाकर उन्हें विदेश में बेचने के लिए की जाने लगी है ऊंटों की प्लास्टिक सर्जरी

Facebook Ad 1200x628 px 2021 10 15T120725.829

सऊदी अरब में उत्तरी इलाके की पुलिस के द्वारा ऊंटों को ज्यादा कीमत पर बिक्री करने की गर्ज़ से ऊंटों की प्लास्टिक सर्जरी करने वाले एक विदेशी प्रवासी को इस जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।

unnamed

अरबी पत्रिका औकाज़ की खबरों के मुताबिक इलाके के पुलिस के प्रवक्ता जिनका नाम कर्नल मोहम्मद अल शहरी है के हवाले से बताया गया है कि पुलिस के द्वारा ऊँट क्लब के सहयोग से इलाके में गैर कानूनी तरीके से ऊंटों की प्लास्टिक सर्जरी करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है जो कि विजिट वीजा पर इस देश में ठहरा हुआ है बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति का संबंध मिस्र से है।

Advertisement

Untitled design 7 min 1 600x280 1

आरोपी व्यक्ति के बारे में बताते हुए इलाके के पुलिस प्रवक्ता कर्नल मोहम्मद अल शहरी ने अपने बयान में आगे बताया कि आरोपी व्यक्ति ऊँटो को खूबसूरत बनाने के लिए उसकी खूबसूरती में वृद्धि करने के लिए एक भारी रकम लोगों से ले रहा था और वह इस रकम को लेकर ऊंटों की प्लास्टिक सर्जरी करता था ताकि ऊँट को ऊंचे दाम पर बेचा जा सके।

01216d80 5067 43cb 86c1 e52d26099f5e

उन्होंने अपने बयान में यह भी बताया कि आरोपी व्यक्ति के कब्जे से भारी रकम पाई गई है और इसके अलावा आरोपी व्यक्ति के पास विभिन्न तरह की दवाएं कई अलग प्रकार के उपकरण बरामद किए गए हैं पुलिस के द्वारा आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे संबंधित एजेंसी के हवाले कर दिया गया है।

Advertisement