Connect with us

Saudi Arab

अगर आपके मोबाइल पर भी आते हैं सऊदी बिजली विभाग के नाम से ऐसे फर्जी SMS तो तुरंत कर ले यह काम

1254146 476362154

सऊदी अरब में इलेक्ट्रिक कंपनी का कहना है कि फर्जी मोबाइल का समय या फिर किसी लिंक पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए बिजली कंपनी की तरफ से उपभोक्ताओं को सभी सूचना कंपनी के विशेष नंबर से ही किए जाते हैं ना की किसी अन्य नंबर से।

 

Advertisement

अखबार 24 की रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी इलेक्ट्रिक कंपनी की तरफ से जारी की गई सूचना नोटिस में बताया गया है कि कंपनी की तरफ से सभी जानकारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रदान की जाती है। यदि कोई भी व्यक्ति इस से संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहता हो तो वह कंपनी की वेबसाइट पर जा सकता है।

 

उन्होंने बताया कि उपभोक्ता फ़र्ज़ी अकाउंट और s.m.s. से बेहद होशियार रहें किसी भी प्रकार के फर्जी संदेश पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया ना करें और ना ही उस पर कोई ध्यान दें।

Advertisement

इस संबंध में आगे बताया गया कि कंपनी की तरफ से की जाने वाली किसी प्रकार का परिवर्तन के हवाले से सूचना कंपनी के ऑफिशियल अकाउंट पर ही अपलोड कर दी जाती है इसके लिए उपभोक्ता को चाहिए कि वह फैलाए गए अफवाह पर बिल्कुल पर ध्यान ना दें। कंपनी की तरफ से आगे कहा गया कि बिजली कंपनी के उपभोक्ता किसी भी प्रकार के जांच के लिए टोल फ्री नंबर 920001100 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

ख्याल रहे कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर इलेक्ट्रिक कंपनी के बारे में विभिन्न प्रकार की अफवाह को सोशल मीडिया के जरिए से वायरल किया जा रहा था।

Advertisement