Connect with us

Egypt

मौ त की सज़ा सुन शख्स ने कहा “अल्हम्दुलिल्लाह” वीडियो हुआ वा यरल

Screenshot 14

क त्ल के इस मुजरिमाना हा दसे ने उस वक्त वैश्विक ध्यान केंद्रित किया जब आरोपी व्यक्ति अब्दुल रहमान नजमी के द्वारा एक नागरिक को क त्ल  करने के बाद उसके सर को धड़ से अलग कर दिया गया था

और आरोपी व्यक्ति क टे हुए सर को उठा कर आसमा एलिया की सड़कों पर घूमता फिर रहा था और सड़कों पर आते जाते लोगों में खौ फ फै ला रहा था। इस आरोपी व्यक्ति की वीडि यो क्लिप यूट्यू ब और इसके साथ ही सोशल मीडिया के कई और प्लेटफार्म पर वा यरल की गई थी।

Advertisement

Screenshot 15

का तिल व्यक्ति का नाम लोग “दबूर” के नाम से भी जानते हैं। मगर क त्ल की घटना के बाद उसे आसमा एलिया के सीरि यल किल  र का टाइटल दे दिया गया है। बताया गया कि अदालत के फैसले के मौके के दौरान मुजरिम को बहुत ही संतुष्ट सुकून से भरा हुआ और खामोश देखा गया है।

 

Screenshot 13

मगर कुछ सूत्रों के द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि आ रोपी व्यक्ति ने अपनी सज़ा सुनने के बाद आखिर में कुछ शब्द कहे थे, उसने अपने जेल के अंदर कहा “इन्ना लिल्लाहि व इन्ना इलैही राजी-उन, अल्हम्दुलिल्लाह”

Advertisement

 

Screenshot 16
आपको बता दें कि अदालत के द्वारा 9 दिसंबर के आखिरी सेसन में उसके कागज़ी दस्तावेज मिस्र के मुफ़्ती के पास भेजे गए थे। ताकि उसको फां सी देने के लिए कानूनी सुझाव के बारे में बात की जा सके। दबुर के द्वारा अपनी माता और परिवार के लोगों को एक आखरी संदेश भी भेजा गया है जिसमें उसने अपने द्वारा किए गए जु र्म पर प छतावे का ऐलान किया गया था।

Advertisement