Connect with us

Saudi Arab

अल हेदा में नागरिक ऐसा शर्बत बेच रहा था कि लोगों ने पकड़ कर जे’ल में डाल दिया

Facebook Ad 1200x628 px 82

सऊदी अरब में ताइफ़ के अल हेदा पर्यटन इलाके में अज्ञात स्रोतों और व्यंजन के साथ तैयार होने वाली विभिन्न प्रकार के शरबत पकड़े गए हैं।

सऊदी अरब की सबक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अल हेदा नगरपालिका के द्वारा एक ठेला लगाने वाले को पकड़ा गया है यह ठेलेवाला इलाके में सैर करने के लिए आने वाले पर्यटको को विशेष प्रकार का शरबत प्रदान कर रहा था।

Advertisement

 

आपको बता दें कि इस पर्यटन स्थल पर एक अच्छी खासी तादाद में लोग पहुंचा करते हैं शरबत बेचने वाला और ठेले लगाने वाला व्यक्ति यहां पर आने वाले पर्यटकों को यह विशेष शरबत बेचता था। ठेले पर शर्बत लगाने वाला व्यक्ति गैरकानूनी तरीके से इस जगह पर तैयार ठेला लगाया करता था और अपना धंधा करता था।

नगर पालिका के द्वारा बयान जारी करते हुए बताया गया है यह व्यक्ति जो कि गैर कानूनी तरीके से ठेला लगाता इसके पास से करीब 350 बोतलें और शरबत की थैलीया पाई गई हैं।

Advertisement

नगर पालिका द्वारा बताया गया कि अल हेदा में पर्यटकों की सुरक्षा के खातिर नगर पालिका की जांच टीम हर वक्त दौरा करती रहती है और किसी भी चीज के संदिग्ध पाने पर उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है या फिर कोई भी ऐसा व्यक्ति जिस पर शंका होती है उससे पूछताछ की जाती। इस इलाके में गैरकानूनी तरीके से ठेला लगाना सख्त मना है। घटिया सामान बेचने वालों पर जुर्माना लगाया जाता है।

Advertisement