Connect with us

Saudi Arab

फ्लाइट पर लगे प्रतिबंध को लेकर अरब के मंत्री इन्हें दी अहम जानकारी

Facebook Ad 1200x628 px 27

सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद अब्दुल अली ने एक बयान देते हुए कहा है कि उड़ानों पर पाबंदी के हवाले से कोई भी फैसला नहीं किया गया है।

1339041 529509090

रोजमर्रा की तरह ही जिंदगी को रोकने या फिर इसे जारी रखने का फैसला संबंधित संस्थान की स्थिति को देखकर ही किया जाएगा।

Advertisement

image 53

सऊदी अरब की सबक न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक प्राइवेट टीवी एंबेसी के प्रोग्राम के साथ बात करते हुए स्वास्थ्य प्रवक्ता द्वारा अपने बयान में आगे कहा गया है कि अतीत के मुकाबले में वर्तमान की स्थिति काफी बेहतर हो चुकी है। हम लोग ज़ीरो पॉइंट पर नहीं हैं बल्कि विभिन्न चरणों से गुजरते हुए अब तक बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं।

UAE backpeddals on NIgeria Ban

डॉक्टर अब्दुल अली ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के हवाले से हम चिकित्सीय आधारों पर बहुत कुछ जानकारी हासिल कर चुके हैं कि किस तरह से इस महामारी से निपटना है और हालात को किस तरह से बेहतर बनाना है हालांकि अब जिस चैलेंज का सामना करना है वह यही है कि निर्धारित किए गए सावधानी उपायों पर अमल किया जाए। वैक्सीन के कोर्स को पूरा किया जाए ताकि समाज में फैली हुई महामारी से पूरी तरह से सुरक्षित रहा जा सके।

 

Advertisement

स्वास्थ्य व्यवस्था के संबंध में उनका कहना था कि एक कोरोना के बढ़ते हुए मामलों में कमी देखी जा रही है। जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि महामारी की स्थिति बेहतर हो चुकी है। हालांकि बेहतरी के लिए यह जरूरी है कि लोग निर्धारित किए गए उपायों पर पूरी तरह से अमल करें और बूस्टर डोज़ को जल्द से जल्द लगवा ले।

Advertisement