Connect with us

Saudi Arab

सउदी की सभी मस्जिदों में जुमे का खुतबा ड्रग डेथ के बारे दिया जाए

Facebook Ad 1200x628 px 2021 10 14T122429.186

जद्दा में वदू अल शाद मस्जिद के डायरेक्टर मजीद बिन मोहम्मद ने बताया कि सभी मस्जिदों के अंदर जुम्मा के खुतबा में दवाओं के जानलेवा असर और समाज पर इसके नकारात्मक प्रभाव के बारे में बयान किया गया है।

 

Advertisement

सबक न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक रीजनल डायरेक्टर मस्जिद के द्वारा इस्लामिक मामलों के मंत्री की तरफ से जारी किए गए निर्देशों पर अमल करते हुए सभी मस्जिदों के प्रशासन को निर्देश दिया गया है कि कल शुक्रवार के खुतबा के दौरान खास तौर पर दवाओं के खतरे और उसके दुष्प्रभाव के बारे में सभी हिस्सों पर रोशनी डाली जाए।

 

रीजनल डायरेक्टर के द्वारा बताया गया है कि इस्लामिक मामलों के मंत्रालय हमेशा ही लोगों को धार्मिक और दुनिया की जानकारी के हवाले से जागरूकता फैलाने की कोशिश करता है ताकि लोग इस पर अमल कर सकें।

Advertisement

 

खयाल रहे के इस्लामिक मामलों के मंत्रालय के द्वारा देश के सभी मस्जिदों के प्रशासन को निर्देश जारी करते हुए कहा गया था कि जुम्मे के दिन जब खुतबा जारी किया जाए तो इस खुतबा के दौरान दवाओं के इस्तेमाल से समाज पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभाव के बारे में बयान किया जाए इसके अलावा इस जानलेवा इसके बारे में भी विस्तृत रूप से लोगों को सूचित किया जाए।

Advertisement