Connect with us

Saudi Arab

सऊदी अरब बनेगा रोल्स रॉयस का सबसे बड़ा मार्किट, सड़कों पर दिखेंगी महिलाएं

Facebook Ad 1200x628 px 2022 01 02T124703.865

लग्जरी गाड़ियों के लिए बेहद मशहूर कंपनी रोल्स रॉयस के प्रमुख ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा है कि देश में प्रदर्शित होने वाले बड़े-बड़े परिवर्तनों की वजह से सऊदी अरब एलीट गाड़ी के लिए सबसे बड़ी मार्केट बन सकता है।

rolls amman

 

Advertisement

आपको बता दें कि रोल्स रॉयस ब्रिटेन की कंपनी है और इसके प्रमुख टोरिस्टन मिलर हैं। उन्होंने अरब न्यूज़ के साथ बातचीत करते हुए इस संबंध में बताया। उन्होंने प्रोग्राम “फ्रेंकली स्पीकिंग” के दौरान उन्होंने सऊदी अरब के अंदर गाड़ियों की मार्केट के ऊपर बातचीत की थी।

cullinan 0

टोरिस्टन मिलर ने साल 2017 के शाही फरमान जिसमें कि सऊदी अरब के द्वारा सऊदी अरब में रहने वाली महिलाओं को इतिहास में पहली बार गाड़ी चलाने के लिए और लाइसेंस हासिल करने के लिए अधिकार दे दिया गया था

plhantom

के बारे में बात करते हुए कहा कि सऊदी अरब एक बहुत बड़ी मार्केट है आने वाले सालों में सऊदी अरब के साथ कुछ अन्य सुधार भी उभर कर सामने आने वाले हैं। क्योंकि देखा जा सकता है सऊदी अरब इस मामले में काफी ज्यादा फल फूल रहा है।

Advertisement

1328236 585931215

उन्होंने बताया कि पहली बार सऊदी अरब के अंदर महिलाएं रोल्स रॉयस चलाते हुए देखी जा सकेंगी और यही वजह है कि आने वाले कुछ सालों के भीतर सऊदी अरब गाड़ियों के लिए एक बहुत बड़ी मार्केट बन जाएगा।

Advertisement