Connect with us

Saudi Arab

सऊदी के मशहूर “वादी विज़” रोड पर ज़मीन अचानक ही धँस जाने 2 गाड़ियों को गहरा नुकसान ,सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा भारत और सऊदी में फर्क नहीं

1338486 1017388195

ताइफ़ की मशहूर “वादी विज़” रोड पर ज़मीन अचानक ही धँस जाने की वजह से 2 गाड़ियों को गहरा नुकसान झेलना पड़ा है। इस घटना की वी डियो क्लिप भी सो शल मी डिया पर जारी की गई है। वीडि यो में देखा जा सकता है कि गाड़िया गहरे गड्ढे में लटक सी गई है। दोनों ही गाड़ियों को गहरा नुकसान झेलना पड़ा है।

 

Advertisement

अखबार 24 की रिपोर्ट के मुताबिक ताइफ़ नगरपालिका के द्वारा मस्जिद अल कु के पास वादी विज रोड पर ज़मीन के अचानक अन्दर धँस जाने की वजह से सम्बंधित विवरणात्मक बयान जारी किया गया है।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के द्वारा रोड पर गहरा गढ्ढा बन जाने और फिर उसके बाद इस गढ्ढे की वजह से विभिन्न गाड़ियों को पेश आने वाली समस्याओं और हादसों पर गहरा दुख जताया गया है।

1918436 450x470 1

नगरपालिका द्वारा बताया गया है कि रोड पर तारकोल की तह धँस जाने की वजह से गढ्ढा बन गया है। इससे नेशनल वाटर कम्पनी के तहत पानी की निकासी की पाईप लाइन टूट चुकी है।

Advertisement

नगरपालिका के द्वारा यह कहा गया है कि इस गढ्ढे की सूचना मिलते ही नेशनल वॉटर कम्पनी के द्वारा अपने अधिकारियों को घटनास्थल पर भेज दिया गया था।

wadi al baida

कम्पनी की टीम के द्वारा टूटे हुए पाइप की सुधार और मरम्मत की गई थी और उसके बाद इसके धँसने हुए हिस्सो को भरने के लिए इसके ऊपर अस्तर चढ़ाया गया है।

इससे पहले सोशल मीडिया यूज़र्स के द्वारा यह डिमांड की गई थी कि एमरजेंसी आधारों पर तहक़ीक़ कमेटी सँगठित की गई थी। सम्बन्धित संस्थानों के प्रतिनिधियों पर आधारित हो और वह राय को बताए की आखिर अन्य राजमार्ग पर ज़मीन क्यों नही धसती है।

Advertisement