Connect with us

World

गूगल का एक अलग अंदाज दुनिया भर के लोगों को दे रहा एक ख़ास संदेश

Facebook Ad 1200x628 px 59

जाने-माने सर्च इंजन गूगल के द्वारा कोरोना वायरस से फैलाव के खतरे को देखते हुए एक उपभोक्ता को अपने डूडल के ज़रिए से बहुत ज़र खूबसूरत तरीको से सन्देश दिया गया है की किस तरह से इस भयंकर महामारी का मुकाबला कर सकते हैं।

 

Advertisement

विवरण के मुताबिक़ दुनिया भर में फैलने वाले कोरोना वायरस से बचने के लिए जाने माने सर्च इंजन गूगल के द्वारा अपने डूडल के ज़रिए दुनिया भर के उपयोगकर्ता को सामाजिक दूरी अपनाने का संदेश दिया है।

 

डूडल का संदेश यह है कि घरों के अन्दर रहे तो ज़्यादा सुरक्षित रहेंगे। गूगल ने एक बेहद खूबसूरत अंदाज़ को अपनाते हुए उपयोगकर्ताओं की तवज्जो अपनी तरफ कराई है। गूगल के डूडल पर देखा जा सकता है कि उनके सभी अक्षर भी घरों के अंदर महफूज़ दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

 

गूगल का पहला अक्षर यानी कि G किताब पड़ता हुआ नजर आ रहा है। जबकि दोनो O एक अलग घर के अंदर महफूज़ हैं और सुरक्षित रूप से गिटार बजाकर आनन्द ले रहे हैं। गूगल का अक्षर L एक्सरसाइज करता हुआ दिख रहा है G और E अपने अपने घरों में बैठे हुए फोन से बाते करते हुए नज़र आ रहे थे।

 

Advertisement

ख्याल रहे कि दुनिया भर की सभी सरकारों के द्वारा अपने अपने देश की जनता को भी यही निर्देश दिया गया है। कोरोना वायरस का शिकार हुए बच्चों के लिए सावधानी के उपायों को किया जाए।

Advertisement