Connect with us

Uncategorized

स्टेडियम में आने वाले प्रशंसकों के लिए मास्क की पाबन्दी हुई अनिवार्य, बढ़ते मामले से हुए कड़े फैसले

1326736 398826856

खेल मंत्रालय के द्वारा स्टेडियम के अंदर आने वाले लोगों को मास्क का इस्तेमाल करने की पाबंदी के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

 

Advertisement

को’रो’ना के बचाव के लिए निर्धारित किए गए s.o.p. पर स्टेडियम में भी अमल किया जाना चाहिए वेब न्यूज़ सबक की रिपोर्ट के मुताबिक खेल मंत्रालय की तरफ से जारी किए जाने वाले नियमों में बताया गया है कि को’रो’नावा’यर’स से बचाव के लिए निर्धारित किए गए नियमों पर सख्ती के साथ अमल किया जाना चाहिए।

मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए निर्देशों में यह भी कहा गया है कि स्टेडियम में आने वाले प्रशंसक मास्क के इस्तेमाल को सुनिश्चित करेंगे चाहे वह स्टेडियम के किसी भी स्थान पर मौजूद हों वह स्थान खुला हो या फिर बंद हो।

1326741 770018799

ख्याल रहे कि पिछले हफ्ते से देश के विभिन्न शहरों में को’रोनावा’यरस के मरीजों की तादाद में अचानक वृद्धि दर्ज की गई थी। इस हवाले से स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना था कि लोगों को यह चाहिए कि वह एसओपी पर सख्ती के साथ अमल करें और मास्क के इस्तेमाल को सुनिश्चित बनाएं।

Advertisement

 

ख्याल रहे कि को’रोनावा’यर’स के कंफर्म मामलों में मामलों में कमी होने और एक बड़ी तादाद में लोगों की तरफ से वै’क्सि’न की दोनों ख़ुराक लगवाइ जाने के बाद sop में नरमी करने का ऐलान किया गया था।

जिसके तहत खुली जगह पर मास्क लगाने की पाबंदी को खत्म कर दिया गया था मगर कोरो’नावा’यरस की नई लहर जिसका नाम ओमीकरोन है के फैलने और इसके मरीजों की वजह से एसओपी पर सख्ती करने का फैसला किया गया है।

Advertisement