Connect with us

World

अब्बा नहीं करवाना चाहते है मेरा निकाह जानबूझकर रिश्ते को ठुकरा देते है ,मुस्लिम लड़की ने लगाई गुहार

Facebook Ad 1200x628 px 9

जद्दा में पारिवारिक मामलों की अदालत के द्वारा पिता से बेटी के हक को की मांग करके मार्केटिंग एक्सपर्ट से उसकी शादी करा दी गई। बाप 5 सालों से रिश्ते ठुकराता आ रहा था और अपनी बेटी को मां की तरफ रिश्तो से जोड़ने से रोकता आ रहा था।

1338546 99573571

 

Advertisement

सऊदी अरब के औकाज़ अखबार के द्वारा प्रकाशित की गई खबरों के मुताबिक पारिवारिक मामलों की अदालत के द्वारा एक ही पेशी पर बाप के खिलाफ बेटी के दावे को निपटा दिया गया था।

shadi lady

अदालत में यह बात साबित हो गई थी कि लड़की को उसका बाप और उसके खानदान के सभी लोग जानबूझकर शादी करने से वंचित किए हुए थे।

अदालत के द्वारा अपने फैसले को सुनाते हुए यह कहा गया कि 5 सालों के दौरान बहुत सारे नौजवानों के द्वारा लड़की के लिए रिश्ते आए थे। आखिर में एक मार्केटिंग एक्सपर्ट के द्वारा रिश्ते की दरख्वास्त की गई थी। उसने यह ख्वाहिश जाहिर की थी कि वह उस लड़की से शादी करने की इच्छा रखता है।677851 714525427

लड़की ने अदालत में कहा कि मैं एक पाकीजा जिंदगी गुजारने की ख्वाहिश रखती हूं बार-बार रिश्ता ठुकराने की वजह से मुझे डर है कि कहीं मैं हमेशा के लिए शादी से वंचित ना रह जाऊं लड़की ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि मैं भी चाहती हूं

Advertisement

कि मेरी अपनी फैमिली हो अपनी फैमिली कि मैं जिम्मेदारी उठाऊँ, लेकिन मेरे घरवाले मेरे ख्वाब को पूरा नहीं होने दे रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि कहीं मेरी उम्र ज्यादा ना हो जाए और रिश्ते आना बंद ना हो जाए। इसके बाद अदालत के द्वारा लड़की के हक़ में फैसला सुनाया गया।

Advertisement