Connect with us

World

अपनी ही बेगम को शौहर और सास ससुर ने मिलकर खूब पी टा ,सोशल मीडिया पर वीडियो को देख लोगो ने किया महिला का समर्थन

1338516 106086069

सीरिया में घटने वाली मानवता को हिला कर रख देने वाली घटना अरब दुनिया के सोशल मीडिया बेहद शर्मनाक बताई जा रही है। पति और उसके रिश्तेदारों ने मिलकर सीरिया की महिला का क त्ल कर दिया इसकी वीडियो ने हर तरफ त हलका मचा कर रख दिया है।

 

Advertisement

अल अमीरात अल यौम की खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक सीरिया के आंतरिक मंत्रालय के द्वारा आयात नाम की महिला पर घरेलू हिं सा करने वाले पति और उसके रिश्तेदारों इकबालिया बयान को मीडिया को जारी कर दिया गया है।

 

आयत के पति उसके ससुर और साथ में अपने इकबालिया बयान में यह कबूल किया है कि वही लोग हैं जो इस कत ल के जिम्मेदार है। आयत के साथ हमेशा ही बदसुलूकी किया करते थे।

Advertisement

 

सीरिया के आंतरिक मंत्रालय के द्वारा एक वीडियो क्लिप जारी किया गया है जिसमें आयत के ससुर अहमद यह कुबूल कर रहे हैं कि उन्हें आयत के तौर तरीके पसंद नहीं थे उसे आते जाते हैं सीढ़ी चढ़ते उतरते डाटा करते थे मैं मेरी बीवी और मेरा बेटा तीनों मिलकर उसे मा रा करते थे।

 

Advertisement

आयत के ससुर ने अपने बयान में बताया कि क त्ल की रात मैंने उसके सर और जिस्म पर डंडे बरसाए थे। मेरे बाद मेरे बेटे ने उसके सर पर बहुत तेजी के साथ वा र किया था। उस रात मेरे दूसरे बेटे का बेटा आया उसने भी आयत को हमारे साथ मिलकर मा रा था।

आयत के पति ने बताया कि वारदात वाले दिन हमने उसे खूब पीटा था। मेरे पिता ने उसके सर और जिस्म पर कई बार डंडे मा रे थे। और मैने खुद उसका सर बहुत बार दीवार से टकराया था।

Advertisement